बंगाल में ममता ने नहीं दी योगी के हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत, अब करेंगे फोन के जरिए रैली को संबोधित - Find Any Thing

RECENT

Sunday, February 03, 2019

बंगाल में ममता ने नहीं दी योगी के हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत, अब करेंगे फोन के जरिए रैली को संबोधित

बंगाल में ममता ने नहीं दी योगी के हेलिकॉप्टर उतरने की इजाजत, अब करेंगे फोन के जरिए रैली को संबोधित.

(Mamta did not give the Yogi helicopter landing in Bengal, now will address the rally through phone)
योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर उतरने के लिए ममता सरकार ने इजाजत नहीं दी है. योगी आदित्यनाथ की बंगाल के दिनाजपुर में आज 2 रैलियां होने वाली थीं. रैली स्थल के पास हेलिकॉप्टर लैंडिंग की अनुमति न मिलने के बाद अब योगी आदित्यनाथ फोन के जरिए रैली को संबोधित करेंगे. ममता सरकार के इस कदम की आलोचना करते हुए सीएम योगी के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने कहा कि यह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का असर है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग की इजाजत तक नहीं दी. पहले भी रैली पर इस तरह का विवाद हुआ है. इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के हेलिकॉप्टर को भी झारग्राम में लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई थी. इसके अलावा मालदा में भी प्रशासन की ओर से उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं मिली थी.
बंगाल में बीजेपी की 100 रैलियां:-
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी पूरे राज्य में 100 से अधिक रैलियां करेगी. इन रैलियों की शुरुआत मालदा जिले में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रैली करके कर दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रदेश में चार रैली करनी थी.
पीएम मोदी ने की रैली:-
इससे पहले पीएम मोदी ने ठाकुरनगर रैली में कहा कि अब मैं समझ सकता हूं कि क्योंममता बनर्जी और उनकी पार्टी हिंसा, निर्दोष लोगों की हत्या में शामिल है. वह हमारे लिए आपके प्यार से घबरा गई हैं. इसलिए ही रैली निकलने की इजाजत नही दी है. पीएम मोदी ने कहा कि जुल्म और अत्याचार के बाद लोगों को अपने देशों अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश को छोड़कर भारत आना पड़ा. ऐसे लोगों हिंदुस्तान में रहने का अधिकार मिलना चाहिए. इसलिए हम नागरिकता का कानून लाए है.

No comments:

Post a Comment