जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में वायुसेना का मिग 21 लड़ाकू विमान क्रैश, हादसे में दोनों पायलटों की मौत - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

27.2.19

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में वायुसेना का मिग 21 लड़ाकू विमान क्रैश, हादसे में दोनों पायलटों की मौत

जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में वायुसेना का मिग-21 लड़ाकू विमान क्रैश, हादसे में दोनों पायलटों की मौत.

(MiG-21 fighter aircraft crashes, two pilots killed in road accident in Badgam, Jammu & Kashmir)
जम्मू-कश्मीर के बड़गाम में वायुसेना का मिग-21 लड़ाकू विमान क्रैश हो गया है. खबरों के मुताबिक तकनीकी गड़बड़ी के चलते ये विमान दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. इस हादसे में दोनों पायलटों की मौत हो गई. इसके साथ ही एक आम नागरिक भी इस हादसे में मारा गया है.
वायुसेना का लड़ाकू विमान क्रैश:-
मिग-21 विमान तकनीकी खराबी के चलते क्रैश हुआ. हादसे के वक्त पायलट विमान से बाहर निकलने में नाकाम रहे. क्रैश होने के बाद विमान में आग लग गई. स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों पायलटों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. 
इंडियन एयरफोर्स की टेक्निकल टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची है. इस बीच जम्मू-कश्मीर के आसमान को सील कर दिया गया है. वायुसेना ने यहां जम्मू, लेह और श्रीनगर में कमर्शियल उड़ानों की आवाजाही पर रोक लगा दी है. 
मिली जानकारी के अनुसार लेह, जम्मू, श्रीनगर और पठानकोट हवाई अड्डे अलर्ट पर हैं. इसके साथ ही सुरक्षा कारणों से कई नागरिक उड़ानों को रोक दिया गया है.  इसके साथ ही कुछ समय के लिए एयर स्पेस सस्पेंड कर दिया गया है. समाचार एजेंसी PTI के अनुसार श्रीनगर के लिए और वहां से उड़ान भरने वाले सभी नागरिक सेवाएं रद्द कर दी गई हैं.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228