मिस ट्रांस क्वीन का खिताब जीतने वाली वीणा सेन्द्रे हुईं कांग्रेस में शामिल, अब कर रही है इंटरनेशनल पेजेंट जीतने की तैयारी - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, February 26, 2019

मिस ट्रांस क्वीन का खिताब जीतने वाली वीणा सेन्द्रे हुईं कांग्रेस में शामिल, अब कर रही है इंटरनेशनल पेजेंट जीतने की तैयारी

मिस ट्रांस क्वीन का खिताब जीतने वाली वीणा सेन्द्रे हुईं कांग्रेस में शामिल, अब कर रही है इंटरनेशनल पेजेंट जीतने की तैयारी.

(Miss Trans-Queen's title-winning veena centre joined in Congress, is now making preparations to win International Pageant)
छत्तीसगढ़ की राजधानी से कुछ ही दूर छोटे से कस्बे में रहने वाली वीणा सेन्द्रे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वीणा ने वर्ष 2018 में सबसे पहले मिस ट्रांस क्वीन का खिताब अपने नाम किया और अब वह मिस इंटरनेशनल क्वीन पेजेंट में हिस्सा लेने जा रही हैं. 
रायपुर के मंदिर हसौद की रहने वालीं ट्रांस जेंडर वीणा सेन्द्रे ने एक साक्षात्कार में कहा कि समाज में व्याप्त ट्रांस जेंडर्स के प्रति भेदभाव को अब दूर होना चाहिए. सुंदरता किसी लिंग की मोहताज नहीं होती है.
वीणा ने कहा कि वह 25 फरवरी से आठ मार्च तक बैंकॉक में होने वाली मिस इंटरनेशनल क्वीन पेजेंट में हिस्सा लेने जा रही हैं. इसके पहले जब वह मिस ट्रांस क्वीन के रूप में चुनीं गई थीं, तो उन्हें प्रदेश की जनता का भरपूर सहयोग मिला था. वीणा के इस मिस इंटरनेशनल क्वीन पेजेंट में शामिल होने के लिए रायपुर से लेकर बैंकॉक तक की यात्रा का पूरा इंतजाम किया है.
वीणा ने कहा कि इस प्रतियोगिता में शामिल होकर वह अपने आप को गौरवान्वित महसूस करती हैं और उन्हें भरोसा है कि वह मिस इंटरनेशनल क्वीन पेजेंट का खिताब जीतेंगी.
वीणा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 28 देशों के प्रतिभागी शामिल होंगे. इसमें वीणा भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. इस पूरी प्रतियोगिता के दौरान कुल 5 राउंड होंगे, इन पांच राउंड में वीणा को जीतना एक बड़ी चुनौती है.  
वीणा ने बताया कि पहले राउंड में टैंलेंट की परख होगी, दूसरे राउंड में प्रश्न-उत्तर होगा, तीसरे राउंड में रैंप वॉक, चौथा स्वीप राउंड होगा और अंत में एक-एक कर सभी प्रतिभागियों से प्रश्नोत्तरी होगी। इसके बाद विजेताओं की घोषणा की जाएगी.
वीणा सेन्द्रे ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी भी जॉइन कर ली है. कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने उन्हें मिस इंटरनेशनल क्वीन पेजेंट के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

No comments:

Post a Comment

Pages