PCB ने कहा अगर आईसीसी मैच को बहिष्कार करने का फैसला लेता है तो जबाब जरुर देंगे - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, February 27, 2019

PCB ने कहा अगर आईसीसी मैच को बहिष्कार करने का फैसला लेता है तो जबाब जरुर देंगे

PCB ने कहा अगर आईसीसी मैच को बहिष्कार करने का फैसला लेता है तो जबाब जरुर देंगे.

(PCB said if the ICC decides to boycott the match, then give the answers)
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दावा किया है कि अगर भारत पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के मद्देनजर मैनचेस्टर में 16 जून को होने वाले विश्व कप मैच का बहिष्कार करने का फैसला करता है, तो वह इसका जवाब जरुर देंगे. दुबई में शुरू होने वाली आईसीसी की तिमाही बैठक में इस मसले पर चर्चा हो सकती है. पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी, महाप्रबंधक वसीम खान और सीओओ सुभान अहमद विभिन्न बैठकों और कार्यशालाओं में भाग लेने के लिए दुबई मे गए हुए है.
पीसीबी अधिकारी ने कहा, ‘पाकिस्तान का मानना है कि अगर भारत वॉकओवर देना चाहता है, तो वह इस पर कुछ नहीं कर सकता है. लेकिन इससे सवाल पैदा होगा कि अगर दोनों देश क्वालिफाई कर जाते हैं और फिर नॉकआउट चरण में मिलते हैं तो फिर क्या होगा.
जिन मुख्य मुद्दों पर चर्चा होगी उसमें कर छूट गतिरोध, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से जुड़े प्रसारण मुद्दे, निजी लीग में खिलाड़ियों के प्रतिनिधित्व की सीमा सीमित करना और लॉस एंजेलिस 2028 ओलंपिक में क्रिकेट को शामिल कराना शामिल है. आईसीसी द्वारा भारत में 2021 में टी-20 विश्व कप और 2023 विश्व कप जैसी भविष्य की वैश्विक प्रतियोगिताओं के लिए कर छूट की मांगी है. बीसीसीआई अधिकारी के अनुसार हालांकि मौजूदा नियमों को देखते हुए इसकी संभावना बेहद कम है.

No comments:

Post a Comment