राधा मोहन सिंह बोले राहुल को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए, राहुल को ऐसे सवाल पूछने का कोई हक नहीं - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, February 26, 2019

राधा मोहन सिंह बोले राहुल को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए, राहुल को ऐसे सवाल पूछने का कोई हक नहीं

राधा मोहन सिंह बोले राहुल को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए, राहुल को ऐसे सवाल पूछने का कोई हक नहीं.

(Radha Mohan Singh said that Rahul should be drowned in small pieces of water, Rahul has no right to ask such questions)
केंद्रीय कृषि मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता राधा मोहन सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कागज के पुर्जे पर सरकार चलाने वाले विकास को लेकर अब सवाल पूछते हैं. . राहुल को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए. उन्हें ऐसे सवाल पूछने का कोई हक नहीं है. 
कृषि मंत्री ने अल्पसंख्यक समाज को संबोधित करते हुए कहा कि किसी एक व्यक्ति, समाज या एक धर्म के विकास से देश का विकास संभव नहीं है. इस लिए मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ आगे बढ़ रही है.
सरकार अल्पसंख्यक समुदाय के युवाओं के कौशल प्रशिक्षण के लिए पूर्वी चम्पारण जिले में तीन केन्द्र खोले जा रहे हैं. जबकि एक सप्ताह के अन्दर मेहसी और तुरकौलिया के सरिसवा गांव में केन्द्र अपना काम करना शुरू कर देगा. राधामोहन सिंह ने कहा कि यहां पर नौ सौ युवाओं को प्रशिक्षित किया जायेगा. और उसके बाद रोजगार की भी व्यवस्था की जाएगी. जिसमें कृषी मंत्री ने ये बातें कही. सम्मेलन का उद्घाटन राधा मोहन सिंह, पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी और पूर्व सांसद साबिर अली ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया. इस कार्यक्रम में सैकड़ों अल्पसंख्यक लोगों ने हिस्सा लिया. और दीप जलाकर इस कार्यक्रम को शुरू किया.

No comments:

Post a Comment