योगी बोले ममता बनर्जी के प्रति लोगों में नफरत, कर रही है हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, February 06, 2019

योगी बोले ममता बनर्जी के प्रति लोगों में नफरत, कर रही है हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास

योगी बोले ममता बनर्जी के प्रति लोगों में नफरत, कर रही है हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास

(Yogi says he is hating people against Mamta Banerjee, trying to stop our program)

लोकसभा चुनाव लड़ाई का अहम गढ़ बने पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी ने अपने सबसे आक्रामक प्रचारक योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतारा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में रैली की. जनसभा के बाद उन्होंने बात की और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी के प्रति लोगों में नफरत का भाव है, वह लगातार हमारे कार्यक्रम को रोकने का प्रयास कर रही हैं.
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पर्याप्त जगह होने के बाद भी हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई थी, जिसकी वजह से हवाई जहाज को झारखंड में उतारना पड़ा. उन्होंने कहा कि हम बंगाल में संगठनात्मक तौर काफी मजबूत हुए हैं. उन्होंने कहा कि टीएमसी घटिया स्तर की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में 100 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं, लेकिन इसका संज्ञान नहीं लिया गया है. योगी ने कहा कि राज्य में आज अराजकता की स्थिति है,
केंद्र की योजनाओं को राज्य में लागू नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बंगाल में आमजन की आवाज को दबाया जा रहा है. ममता बनर्जी के हमले पर पलटवार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर राज्य में बीजेपी की सरकार बनती है, तो वह राज्य में टीएमसी के गुंडों को सबक सिखाएंगे. उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जायगी.

No comments:

Post a Comment