दिल्ली में एक युवक ने एक हजार रुपए के लिए 3 साल बाद ली अपने मित्र की जान - Find Any Thing

RECENT

Saturday, March 09, 2019

दिल्ली में एक युवक ने एक हजार रुपए के लिए 3 साल बाद ली अपने मित्र की जान

दिल्ली में एक युवक ने एक हजार रुपए के लिए 3 साल बाद ली अपने मित्र की जान.

(A young man in Delhi took his friend's life after three years for one thousand rupees)
एक युवक ने दिल्ली में तीन साल पुराना बदला लेने के लिए अपने ही दोस्त को जान से मार डाला। पुलिस ने आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान संगम विहार निवासी सनोज के तौर पर हुई।
पुलिस के मुताबिक, तीन साल पहले दोनों दोस्तों के बीच रुपए के लेनदेन को लेकर मारपीट हुई थी, जिसका बदला उसने अब तीन साल बाद लिया. पुलिस पूछताछ में आकाश ने बताया कि करीब तीन साल पहले उसने सनोज को एक हजार रुपए उधार दिए थे। जब उसने अपने रुपए वापस मांगे तो सनोज ने उसकी पिटाई कर दी। सनोज ने आकाश को इतना मारा था कि उसका चेहरा, मुंह जख्मी हो गया था। आकाश के कुछ दांत टूट गए थे। उसकी हालत बहुत ख़राब थी. 
संगम विहार पुलिस थाने के सीनियर अधिकारी ने बताया कि आकाश और सनोज दोनों दोस्त ड्रग एडिक्टेड थे। ये आपराधिक प्रवत्ति के थे। इनके खिलाफ थाने में कई मामले भी दर्ज हैं। 
पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि जंगल में किसी युवक की हत्या हो गई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसके दोस्त आकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कुबूल लिया। पुलिस टीम आकाश के बताए स्थान पर गई और उसने सनोज का शव बरामद कर लिया। आकाश ने पुलिस को बताया कि वे दोनों बुधवार को कोर्ट के पास मिले थे। यहां से वह सनोज को स्मैक पीने के लिए जंगल की तरफ ले गया। यहां उसने प्लान के तहत सनोज की हत्या कर दी और शव के टुकड़े करके बेग में भरकर जंगल में ही फेंक दिया|

No comments:

Post a Comment