जानिए कौन होगा Nach Baliye Season 9 के कंटेस्टेंट, ये है 7 सुपरहिट जोड़ियां - Find Any Thing

RECENT

Saturday, March 09, 2019

जानिए कौन होगा Nach Baliye Season 9 के कंटेस्टेंट, ये है 7 सुपरहिट जोड़ियां

जानिए कौन होगा Nach Baliye Season 9 के कंटेस्टेंट, ये है 7 सुपरहिट जोड़ियां

(Know Who will be the Contestant of Nach Baliye Season 9, this is 7 Superhit Couples)
टीवी के पोपुलर डांस शो 'नच बलिए 9' का जल्द ही आगाज होने वाला है. शो के लिए टीवी और रिएलिटी शोज की उन जोड़ियों को सिलेक्ट किया जा रहा है, जो सबसे ज्यादा पॉप्युलर हैं. वहीं इस शो की जोड़ियों के नाम लीक होने की अफवाहें उड़ रही हैं. लेकिन किसी का नाम ऑफिशियली घोषित नहीं किया गया है, हाल ही में 'नच बलिए 9' की जोड़ियों का नाम लीक हो गया है.

आइये जानते है कौन सी हैं वो जोड़ियां:-
इस शो पर जज के तौर पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम सामने आ रहा है. वहीं बताया ये भी जा रहा है कि सलमान खान इस सीजन की मेकिंग की जिम्मेदारी लेने वाले हैं. वहीं ऐसे में जज के तौर पर कैटरीना कैफ भी नजर आ सकती हैं.हिना का नाम भी आया था, लेकिन हिना नच बलिए का हिस्सा होने से इनकार कर चुकी हैं.
दिव्या अग्रवाल और वरुण:-

प्रियांक शर्मा से ब्रेकअप के बाद दिव्या ने मूवऑन कर लिया है और उन्हें रियलिटी शो के जरिए ही नया साथी मिल गया है. हाल ही में टीवी की नई जोड़ी दिव्या अग्रवाल और वरुण की केमेस्ट्री जबरदस्त है.
रुबीना और अभिनव:-
टीवी की सबसे बड़ी एक्ट्रेस बन चुकीं रुबीना दिलैक भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं. वे अपनी पति के साथ नजर आएंगी. पिछले साल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने शादी की थी.
कविता और रोहित:-
एफआईआर फेम कविता कौशिक अपने पति रोहित बिस्वास के साथ इस शो में आयंगी. इससे पहले के किसी रिएलिटी शो में डांस करती नजर नहीं आई हैं.
दृष्टि धामी और नीरज खेमका:-
सिलसिला बदलते रिश्तों का से जबरदस्त सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी इस शो का हिस्सा हो सकती हैं. वे अपने पति नीरज खेमका के साथ इस शो को ज्वाइन कर सकती है.
प्रिंस और युविका:-
प्रिंस नरूल और युविका चौधरी को भी इस शो का ऑफर दिया है. ये दोनों ही टीवी के जाने-माने सेलेब्रिटीज हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है.
गौतम रोड़े और पत्नी पखुड़ी:-
वहीं गौतम रोड़े भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. वे अपनी पत्नी पखुड़ी अवस्थी के साथ इस शो पर रोमैंस और डांस करते नजर आ सकते हैं.
श्रीसंत और भुवनेश्वरी:-
श्रीसंत और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी का नाम भी इन दिनों काफी चर्चा में है. श्रीसंत बहुत अच्छे डांसर हैं. मुमकिन है नच का हिस्सा वह अपनी पत्नी के साथ बने.

No comments:

Post a Comment

Pages