जानिए कौन है अंबानी परिवार की होने वाली बहू, आज बंधने वाले है शादी के बंधन में - Find Any Thing

RECENT

Saturday, March 09, 2019

जानिए कौन है अंबानी परिवार की होने वाली बहू, आज बंधने वाले है शादी के बंधन में

जानिए कौन है अंबानी परिवार की होने वाली बहू, आज बंधने वाले है शादी के बंधन में.

(Know who is the daughter-in-law of the Ambani family, today is bound to get married)
आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च यानी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के बारे में ज्यादातर लोग जानते ही हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि आकाश के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं श्लोका मेहता कौन हैं?

आइए जानते है अंबानी परिवार की बहू कौन है:-

श्लोका मशहूर हीरा कारोबारी अरुण रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. श्लोका के पिता रसेल रोजी ब्लू कंपनी के MD हैं जिसकी कुल कीमत तकरीबन 3000 करोड़ रुपये है.
11 जुलाई सन 1990 को जन्मीं श्लोका मुंबई के मालबार हिल में रहती हैं और उन्होंने धीरुभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है. वह साल 2009 में कैंब्रिज बोर्ड में अंग्रेजी की टॉपर रही हैं.
श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन के तहत ConnectFor नाम का एक ऑनलाइन वॉलेंटीयरिंग प्रोग्राम चलाती हैं. आकाश और श्लोका की लवस्टोरी कॉलेज के दौरान शुरू हुई.
धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं. दोनों के रिश्ते में बंधने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी तभी हुई. अब इसके बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का भव्य समारोह होने जा रहा है. आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे मुंबई में स्थित जियो सेंटर जाएगी. इसके बाद आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलेब्रेशन होगा. 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन होगा. इसमें दोनों के परिवारजन और करीबी दोस्त शामिल रहेंगे.

No comments:

Post a Comment

Pages