BSNL कंपनी ने पेश किया जबरजस्त प्लान, 6 महीने तक कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग - Find Any Thing

RECENT

Saturday, March 16, 2019

BSNL कंपनी ने पेश किया जबरजस्त प्लान, 6 महीने तक कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL कंपनी ने पेश किया जबरजस्त प्लान, 6 महीने तक कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग.

(BSNL company launches unmatched plan, 6 months of unlimited calling)
टेलिकॉम कंपनियों ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश कर रही हैं. इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए जबरजस्त प्लान पेश किया है, जिसमें BSNL यूजर्स 180 दिनों तक किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे.
BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 599 रुपये का एक प्लान पेश किया है, जिसके तहत यूजर्स किसी भी नंबर पर पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं, जिसकी वैलिडिटी 6 महीने यानी 180 दिनों की है. 
इस प्लान को लेने के बाद यूजर्स दिल्ली और मुंबई सर्किल में फ्री कॉलिंग का लाभ नहीं ले पाएंगे क्योंकि BSNL इन दो जगहों पर अपनी सेवाएं नहीं देता है. याद रहे कंपनी ने इस प्लान को अभी केवल आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए पेश किया है. इस प्लान के तहत अगर कोई भी नए और पुराने लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और ब्रॉडबैंड Wi-Fi सब्सक्राइबर्स के एनुअल प्लान्स लेते हैं तो उन्हें 25% का कैशबैक मिलेगा. अच्छी बात ये है कि यूजर्स को मिलने वाला कैशबैक सीधे उनके अकाउंट में जाएगा, जिसका इस्तेमाल यूजर्स अगले रिचार्ज में कर सकेंगे. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले बीएसएनएल ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर लॉग इन करना होगा.

No comments:

Post a Comment

Pages