पीएम इमरान खान बोले अभी खतरा टला नही, अब भी सता रहा है हमले का डर - Find Any Thing

RECENT

Thursday, March 07, 2019

पीएम इमरान खान बोले अभी खतरा टला नही, अब भी सता रहा है हमले का डर

पीएम इमरान खान बोले अभी खतरा टला नही, अब भी सता रहा है हमले का डर.

(PM Imran Khan says no danger now, still persecuting fear of attack)
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अब भी खौफ में हैं. पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ की संसदीय कमेटी की बैठक में इमरान खान ने इसका जिक्र भी किया. 
पाकिस्तान के पीएम ने कहा, 'समय पर लिए गए सही फैसलों की वजह से भारत के साथ युद्ध टल गया, लेकिन खतरा अभी टला नही है.
इमरान खान ने बैठक में कहा कि पाकिस्तान प्रतिबंधित संगठनों पर किसी के दबाव में कार्रवाई नहीं कर रहा है. ये देश का आंतरिक मामला है. वैसे एक ओर जहां इमरान खान आतंकी संगठनों पर कार्रवाई का दावा कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान के ही पूर्व राष्ट्रपति ने उनकी खुफिया एजेंसी की पोल खोल दी है. एक पाकिस्तानी पत्रकार से बातचीत करते हुए परवेज मुशर्रफ ने खुलासा किया कि पाकिस्तान ने भारत पर हमले के लिए जैश-ए-मोहम्मद का कई बार इस्तेमाल किया है.

पाकिस्तान ने LoC पर बढ़ाई अपनी सेना:-
भारत और पाकिस्‍तान में बढ़े तनाव के चलते पाक सेना ने जम्‍मू-कश्‍मीर में नियंत्रण रेखा पर अपने सैनिकों और सैन्‍य उपकरणों की संख्‍या बढ़ा दी है. पाकिस्तान को अभी भी हमले का डर सता रहा है.
रक्षा प्रतिष्ठानों के सूत्रों के मुताबिक अफगानिस्तान के साथ लगते मोर्चे से सैन्य उपकरणों और जवानों को कश्मीर में एलओसी के संवेदनशील सेक्टरों की ओर भेजा जा रहा है. इसी बीच भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान को चेताया है कि वह नियंत्रण रेखा पर नागरिकों केा निशाना न बनाए. भारतीय सेना ने चेतावनी दी है कि अगर इस पर जल्‍द ही रोक नहीं लगी तो पाकिस्तान इसके गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे.

No comments:

Post a Comment