पाकिस्तान के मंत्री फय्याज अल हसन चौहान ने कहा अभी जिन्दा है जैश का सरगना आतंकी मसूद अजहर - Find Any Thing

RECENT

Tuesday, March 05, 2019

पाकिस्तान के मंत्री फय्याज अल हसन चौहान ने कहा अभी जिन्दा है जैश का सरगना आतंकी मसूद अजहर

पाकिस्तान के मंत्री फय्याज अल हसन चौहान ने कहा अभी जिन्दा है जैश का सरगना आतंकी मसूद अजहर.

(Pakistan's Minister Fayyaz Al Hasan Chauhan said, "It is still alive)
मोस्ट वांटेड आतंकी और आतंकी संगठन जैश का सरगना मसूद अजहर की मौत हो चुकी है, मगर अब इन अटकलों पर से खुद पाकिस्तान के एक मंत्री ने पर्दा उठा दिया है. पाकिस्तान के एक मंत्री ने दावा किया है कि आतंक का सरगना मसूद अजहर अभी नहीं मरा है और वह अभी जिंदा है.पिछले कुछ दिनों से खबर चल रही है कि जैश-ए-मोहम्मद का प्रमुख और मोस्ट वांटेड आतंकी मसूद अजहर मर चुका है. मगर अब पाकिस्तान के मंत्री फैय्याज-अल-हसन चौहान के बयान से यह साफ हो गया है कि मसूद अजहर अभी मरा नहीं है. वह अभी जिन्दा है.
पाकिस्तान मंत्री फय्याज अल हसन चौहान ने कहा कि वह अभी जिंदा है. मौलान मसूद अजहर जिंदा है. हमें उसकी मौत की कोई खबर नहीं है. बता दें कि इससे पहले सूचना मंत्री फवाद चौधरी से भी पीटीआई ने जब मसूद अजहर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ''मुझे अभी इस बारे में कुछ नहीं पता है''.
आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर की पाकिस्तान में मौत के बारे में सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के बारे में भारतीय खुफिया एजेंसियां भी पता लगाने की कोशिश कर रही हैं. अधिकारियों ने कहा कि उन्हें इसके अलावा कोई जानकारी नहीं है कि अजहर का सेना के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसके गुर्दे खराब हो चुके हैं.

No comments:

Post a Comment