प्रियंका गांधी का मेगा प्लान, यूपी में जोर-शोर से होगा चुनाव प्रचार - THE7 :: Find Any Thing

RECENT

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228

11.3.19

प्रियंका गांधी का मेगा प्लान, यूपी में जोर-शोर से होगा चुनाव प्रचार

प्रियंका गांधी का मेगा प्लान, यूपी में जोर-शोर से होगा चुनाव प्रचार.

(Priyanka Gandhi's Mega Plan, will campaign in UP with loud noise)
लखनऊ में रोड शो के बाद अब उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा अब मेगा प्लान की तैयारी में जुटी हुए है. चुनाव तारीखों का ऐलान होने के बाद प्रियंका गांधी अब यूपी के तूफानी दौरा करेंगी.
कल अहमदाबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक होने जा रही है, जो बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद तनावपूर्ण हालात के चलते टाल दी गई थी. इस बैठक में शिरकत करने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी का दौरा करेंगी.
कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची भी जारी करेगी. बताया जा रहा है कि इसमें 20 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होगा, जबकि 11 नामों की घोषणा पहले ही की जा चुकी है.
भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों पर भी प्रियंका गांधी की नजर है. कहा जा रहा है कि कांग्रेस दूसरी लिस्ट जारी करने से पहले बीजेपी उम्मीदवारों की सूची का भी आकलन करेगी.
सक्रिय राजनीति में आने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने ठीक एक महीने पहले 11 फरवरी को लखनऊ में रोड शो किया था. उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे. रोड शो के बाद राहुल गांधी ने दोनों नेताओं को यूपी में कांग्रेस को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गयी थी. अब जबकि पहले चरण के मतदान में महज एक महीना बाकी है, तो प्रियंका गांधी वाड्रा अब यूपी में जोर-शोर से चुनाव प्रचार करेंगी.

No comments:

Post a Comment

FOR YOUR ADVERTISEMENT HERE CALL @ 9219562228