36 घंटे में सुरक्षा बलों ने आठ आतंकियों को मार गिराया - Find Any Thing

RECENT

Saturday, March 23, 2019

36 घंटे में सुरक्षा बलों ने आठ आतंकियों को मार गिराया

36 घंटे में सुरक्षा बलों ने आठ आतंकियों को मार गिराया

Total eight terrorist eliminated in last 36 hours


जम्मू कश्मीर में पिछले 36 घंटे से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच लगातार मुठभेड़ हो रही है. इस दौरान सुरक्षाबल के जवानों ने पिछले 36 घंटे में कश्मीर में आठ आतंकवादी मार गिराए हैं. मारे गए आतंकियों में दो पाकिस्तानी हैं|
श्रीनगर:- जम्मू कश्मीर में पिछले 36 घंटे से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच लगातार मुठभेड़ हो रही है. इस दौरान सुरक्षाबलों को जबर्दस्त कामयाबी मिली है. सुरक्षाबल के जवानों ने पिछले 36 घंटे में कश्मीर में अलग-अलग मुठभेड़ों में आठ आतंकवादी मार गिराए हैं. जो आतंकवादी मारे गए हैं उनमें दो पाकिस्तानी नागरिक हैं जिन्होंने 12 साल के एक लड़के को बंधक बनाकर उसकी हत्या कर दी थी. सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ गुरुवार को ही शुरू हुई थी. अधिकारियों ने बताया कि लश्कर-ए-तैयबा के दो पाकिस्तानी आतंकवादी बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में रातभर चली मुठभेड़ में मारे गए.

सुरक्षाबलों के अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों के खिलाफ अभियान की शुरुआत में सावधानी से काम लेना था क्योंकि आतंकवादियों ने दो आम नागरिकों को बंधक बना लिया था. उन्होंने बताया कि एक आम नागरिक को गुरुवार की शाम बचा लिया गया लेकिन एक अन्य बंधक बनाए गए एक लड़के की अभियान के दौरान मौत हो गई. वह 12 साल का था. पुलिस प्रवक्ता ने कहा, ‘‘लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी हाजिन मुठभेड़ में मारे गए. दोनों आतंकवादियों की पहचान अली और हुबैब के रूप में की गई है. वे पाकिस्तानी नागरिक थे."

No comments:

Post a Comment

Pages