कांग्रेस ने 70 साल से देश को चूसने का काम किया, अब जनता जागी तो भाग गए राहुल गाँधी - Find Any Thing

RECENT

Thursday, April 04, 2019

कांग्रेस ने 70 साल से देश को चूसने का काम किया, अब जनता जागी तो भाग गए राहुल गाँधी

कांग्रेस ने 70 साल से देश को चूसने का काम किया, अब जनता जागी तो भाग गए राहुल गाँधी.

(congress has worked for the country for 70 years, now the public ran away rahul)
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि उनकी लड़ाई विकृत मानसिकता के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि जो हमारे शौर्य के खिलाफ विचारधारा है. इस दौरान गिरिराज सिंह ने सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार और कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला है.
सवाल- गिरिराज जी जब जेएनयू का मामला हुआ था, तब आप काफी मुखर रहे थे. कभी सोचा था कि जिससे जेएनयू मामले में भिड़े थे, चुनावी सफर में उससे मुकाबला करना पड़ेगा.
जवाब- राजनीति में इसका कुछ पता नहीं होता. राजनीति अपनी गति से चलती है. परिस्थिति बनती हैं.
सवाल- कन्हैया का कहना है कि आप यहां के लिए बाहरी हैं और वो यहां का बेटा है. इसलिए जनता उसे चुनेगी और 5 साल में आपने लोगों को वीजा देने के अलावा कुछ नहीं किया.
जवाब- यहां हमारी लड़ाई विचारधारा से है. वो विचारधारा है विकृत, जो हमारे शौर्य के खिलाफ विचारधारा है, उसके खिलाफ लड़ाई है. अलगाववादी के पक्ष में , आतंकवादियो के साथ खड़े होने वालों से लड़ाई है. भारत को तोड़ने वालों के खिलाफ. क्या भारत को फिर से 2 पीएम दिए जाएंगे, उनसे लड़ाई है. लड़ाई है उसका समर्थन करने वालो से. देश खंडित होगा कि विखंडित होगा इसके बीच लड़ाई है. लड़ाई इन सभी विचारधारा से है.
सवाल- राहुल गांधी आज वायनाड से अपना नामांकन भर रहे हैं.
जवाब- राहुल गांधी 3 बार सांसद रह चुके हैं. आज उन्हें स्मृति ईरानी ने एहसास करा दिया है. काम नहीं तो वोट नहीं. 3 बार की सीट पर भरोसा ना हो. तो वो अपनी सीट छोड़कर, हार मान गए मोदी से. ये मैदान हार गए राहुल गांधी. अब छुपने के लिए वहां गए हैं, जहां कोई उन्हें देख ना पाए.
सवाल- लेकिन उनका तो कहना है कि उत्तर और दक्षिण दोनों की दूरी मिटाने के लिए गए हैं.
जवाब- बढ़िया है. उत्तर-पूरब-पश्चिम सब जगह लड़ें. दस-बीस सीट लड़ लें. कहीं से भगवान जुगाड़ लगा दे और वो सांसद बन जाएं. अरे ये लोग 70 साल से देश को चूसने का काम किया और अमेठी को खानदानी सीट बना दिया. जैसे जमींदारी हो. जनता जाग गए, राहुल गांधी भाग गए.
सवाल- कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर भी विवाद हो रहा है. राजद्रोह की धारा हटाने की बात हो रही है. उनका कहना है इसका गलत उपयोग होता है. क्या ये सही है.
जवाब- राहुल गांधी 'टुकड़े टुकड़े' गैंग छद्म धर्मनिर्पेक्षता की राजनीति करते हैं. यह गैंग हमारी सेना को गाली देता है. क्या नहीं कहा, गुंडा कहा, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक का सबूत मांगा. पथरबाजों के लिए हमदर्दी और सेना के खिलाफ आतंकवाद को फलता फूलता देखना चाहते हैं, ये राष्ट्रद्रोही के साथ खड़े हैं
सवाल- कश्मीर में बातचीत की बात भी कही है.
जवाब- राहुल गांधी कश्मीर में बातचीत करने जाएं. शारद यादव की अगुवाई में विपक्ष गया था. अलगाववादी बात नहीं कर रहे थे. अब पीएम ने उन्हें सिखाना शुरू किया है. 5 साल और रुक जाइये, कश्मीर में फिर से वही पुराना कश्मीर होगा. ये वोट के सौदागरों ने कश्मीर में आतंकवाद का जखीरा खड़ा कर दिया.

No comments:

Post a Comment

Pages