25000 से भी कम कीमत में मिल रहा है OPPO का ये बेस्ट स्मार्टफोन - Find Any Thing

RECENT

Saturday, April 13, 2019

25000 से भी कम कीमत में मिल रहा है OPPO का ये बेस्ट स्मार्टफोन

25000 से भी कम कीमत में मिल रहा है OPPO का ये बेस्ट स्मार्टफोन.

(oppo's best smartphone is available in less than 25000)
अगर आप ऐसा बेहतरीन कैमरे वाला फोन लेने की सोच रहे है, तो हम आपके लिए लाए हैं इंडस्ट्री का सबसे बहतरीन फोन OPPO F11 Pro. आपको 25,000 रुपये से भी कम में मिल जाएगा तो, मुझे पूरा भरोसा है कि आपको विश्वास नहीं होगा! 24,999 रुपये की कीमत वाला ओप्पो का यह नया फोन पूरी इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है और चर्चा में बना हुआ है. हमने OPPO F11 Pro के सभी उन फीचर्स को लिस्ट किया है जो इसे लोगों की पहली पसंद बना रहे हैं.


कैमराः आज के जमाने में सभी लोग DSLR को अपने फोन में रखना चाहते हैं और OPPO F11 Pro ने 48 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ लोगों का यही सपना सच किया है। इसका एक्सक्लूसिव मैपिंग कर्व और पिक्सेल ग्रेड कलर मैपिंग एलगोरिदम यूजर्स को स्पष्ट और वाइब्रेंट पिक्चर्स देते हैं. इस फोन का एक्सक्लूसिव AI इंजन और अल्ट्रा-क्लियर इंजन पिक्चर्स को अलग-अलग तरीके से ऑप्टिमाइज कर क्रिस्टल क्लियर पोर्ट्रेट इफेक्ट वाली फोटो देता है.

बैटरी लाइफः इस भागदौड़ भरी जिन्दगी में वक्त की कमी सब के पास रहती है ऐसे में आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वो ये कि आपके फोन की बैटरी खत्म न हो. तेज स्पीड डाउनलोड और कम समय में चार्जिंग के साथ OPPO F11 Pro एक ऐसा स्मार्टफोन है जो आपको ज्यादा एंटरटेनमेंट टाइम देता है. इसमें आपको VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 4000 mAh की बड़ी और बेहतर बैटरी मिलती है. जब हमने कैमरे का इस्तेमाल किया तो पाया कि एक बार चार्ज होने के बाद OPPO F11 Pro 15.5 घंटे की बैटरी लाइफ देता है, वहीं वीडियो देखने के लिए 12 घंटे, गेम खेलने के लिए 5.5 घंटे और म्यूजिक सुनने के लिए 12 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है जो काफी प्रभावशाली है.

डिजाइनः 25000 से कम कीमत के रेंज में प्रीमियम फिनिश वाले इस स्मार्टफोन का डिजाइन एक सरप्राइज की तरह है। यह फोन न सिर्फ लुक में काफी आकर्षक है बल्कि इसका ग्रिप भी काफी स्थिर है.

No comments:

Post a Comment

Pages