इस गेंदबाज ने किया विराट कोहली को चार बार आउट - Find Any Thing

RECENT

Wednesday, April 03, 2019

इस गेंदबाज ने किया विराट कोहली को चार बार आउट

इस गेंदबाज ने किया विराट कोहली को चार बार आउट.

(this bowler has done virat kohli four times out)
इस साल आइपीएल में उनकी टीम अभी तक तीन मैच हार चुकी है। विराट कोहली के साथ कुछ अच्छा नहीं हो रहा है। बैंगलोर का कोई भी खिलाड़ी अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका है और इस वक्त उनका बल्ला भी शांत दिख रहा है|राजस्थान को अभी तक जीत नसीब नहीं हुई है, लेकिन बैंगलोर की टीम से उनका प्रदर्शन अभी तक बेहतर रहा है। अगर बैंगलोर को यह मैच जीतना है तो विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी करने की जरूरत है। हालांकि, राजस्थान के पास एक ऐसा गेंदबाज है जो उनके लिए समस्या बन सकता है। यह गेंदबाज है दाएं हाथ का पेसर धवल कुलकर्णी। कुलकर्णी ने आइपीएल में कोहली के अभी तक चार बार आउट किया है। कोहली इस गेंदबाज के सामने संघर्ष करते दिख रहे है| इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कोहली ने अभी तक इनके खिलाफ 91 गेंद में 71 रन ही बनाए हैं।


विराट का बल्ला खामोश:-
विराट ने इस साल आइपीएल में कुछ खास नहीं किया है। कोहली ने इस साल तीन मैचों में केवल 54 गेंदों का सामना किया है। इस दौरान उन्होंने 18.33 की खराब औसत से 55 रन बनाए हैं। ऐसे में कोहली इस मैच में बेहतर प्रदर्शन कर के फार्म वापस हासिल करना चाहेंगे और टीम को पहली जीत भी दिलाना चाहेंगे।

कुलकर्णी का इस साल आइपीएल में प्रदर्शन:-कुलकर्णी भी अभी तक प्रभाव छोड़ने में नाकामयाब रहे हैं। उन्होंने तीन मैचों में 11 ओवर किए हैं और दो विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 107 रन लुटाए हैं। उनका इकोनामी रेट 9.72 का रहा है।

No comments:

Post a Comment

Pages